मेवात में शातिं पूर्ण हुआ मतदान फर्जी मतदान का प्रयास करते तीन हिरासत में - News Desktops

Breaking

Friday, December 7, 2018

मेवात में शातिं पूर्ण हुआ मतदान फर्जी मतदान का प्रयास करते तीन हिरासत में

फोटो  पहाडी में मतदान केन्द्र पर लगी कतार

फोटो बृद् को गोदी मे ले जाते हुए
पहाड़ी।मेंवात के कामां विधान सभा क्षेत्र के पहाड़ी उपखण्ड गांव भोैरी,खण्डेवला मे फर्जी मतदान का प्रयास करते तीन हिरासत में लिए।छुटपुट कहासुनी को छोडकर उत्साह के साथ  शांति पूर्ण मतदान हुआ। 
  आठ बजें से पूर्व मतदान केन्द्र पर लोगो का पहुचना शुरू हो गया। पहाड़ी कस्बे के बूथ सख्या 24 व 26 में मतदान शुरू होने के कुछ देर बाद ईवीएम मशीन खराब होने से मतदान में आधा घंटे का अवरोध रहा। वही खण्डेवला मे एक, भोरी मे दो फर्जी मतदान करने के प्रसास करते पी.आर.ओं तीन को पुलिस को सौपा। 
मेवात में एक समुदाय विशेष के लोगो में मतदान के प्रति काफी उत्साह देखा गया। पहाडी़ व गोपालगढ केव्यापारियो ने स्वेच्छा प्रतिष्ठान बंद रखे गए।गत विधान सभा चुनावो के अपेक्षा इस चुनाव में स्थानिय जातियों की दबंगई ने प्रत्याशीओं का गणित को बिगाड दिया है।
 निर्वाचन आयोग द्वारा घर घर भेजी गई फोटो मतदाता बिन फोटो बिना छपी पर्चीयो केकारण मतदाता को परेशानी का सामना करना पडा।वही दिव्यांगो को वाहन उपलब्ध नही होने पर परिजन पैदल लेकर मतदान कराने पहुचे।तो कही चारपाई पर मरीज को बृद् को गोदी में लेकर मतदान कराया।सुरक्षा को लेकर पुलिस के कडे इन्तजामात किए गए। पहाड़ी से भगवनदास की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment