भुसावर-भरतपुर जिले के तीनों मंत्री एक साथ ,कमालपुरा सीमा पर गर्म जोशी के साथ किया स्वागत - News Desktops

Breaking

Sunday, December 30, 2018

भुसावर-भरतपुर जिले के तीनों मंत्री एक साथ ,कमालपुरा सीमा पर गर्म जोशी के साथ किया स्वागत

भुसावर- राजस्थान सरकार नवगठित मंत्रिमंडल के पर्यटन एवं देवस्थान विभाग कैबीनेट मंत्री महाराज विश्वेन्द्र सिंह एवं राज्य मंत्री डाॅ0 सुभाष गर्ग मंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद पहली बार गृह जिला भरतपुर आये तो वही उनके साथ राज्यमंत्री भजन लाल जाटव भी साथ मे रहे ।


जहां भरतपुर जिले की सीमा कमालपुरा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ सहित आमजन ने भरतपुर जिले के तीनों मंत्रियों का पुष्पमाला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया। जिनके साथ राज्यमंत्री भजनलाल जाटव भी मौजूद रहे।



 राजस्थान में नयी सरकार के गठन होने एवं गहलोत सरकार में भरतपुर जिले से तीन मंत्री बनाये जाने के बाद कैबीनेट मंत्री महाराज विश्वेन्द्र सिंह, राज्य मंत्री डाॅ0 सुभाष गर्ग एवं भजनलाल जाटव के भरतपुर आगमन पर  कांग्रेस कार्यकर्ता एवं समर्थकों ने भरतपुर जिले के  कमालपुरा सीमा से गाॅव छौंकरवाडा  हलैना तक जगह जगह पुष्पमाला एवं साफा पहनाकर स्वागत किया और क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। कार्यक्रम में बोलते हुए कैबीनेट मंत्री महाराज विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि मैने हमेशा सभी जातियों को साथ लेकर राजनीति की है और आज जनता का हमें प्यार मिल रहा है। जनता द्वारा हमारी सरकार पर जो उम्मीदें की गई हैं हम उन पर पूरी तरह खरा उतरेंगे और हमारे द्वारा किये गये वायदों को आपके आशीर्वाद से पूरा करके दिखायेंगे। वीजेपी सरकार की तरह हमारे वादे झूठे सावित नही होंगे।  राज्यमंत्री डाॅ0 सुभाष गर्ग ने आगामी लोकसभा चुनावों में सीट को कांग्रेस के खाते में देकर विकास की गति बढाने की बात  कही ।

No comments:

Post a Comment