भरतपुर-जिला कलेक्टर डॉ आरूषि ने संभाला कार्यभार - News Desktops

Breaking

Wednesday, December 26, 2018

भरतपुर-जिला कलेक्टर डॉ आरूषि ने संभाला कार्यभार



भरतपुर । जिला कलेक्टर के पद पर डॉ आरूषि ने बुधवार को अपना कार्यभार संभाला। एमबीबीएस डॉ आरूषि ने रेस्ट हाउस में मुलाकात भी की । उन्होने आरबीएम अस्पताल की व्यवस्थाये भी जानी । 

आरबीएम में मच्छर, गंदगी, अंधेरा देख कर कलेक्टर आरुषि नाराज हुईं और बोलीं अस्पताल स्टाफ जल्द हालात सुधारें, अन्यथा नतीजे भुगतने को तैयार रहें। कलेक्टर की नाराजगी देख नर्सिंग अधीक्षक रूप सिंह कैंरो बोले मैं तो मैडम अभी जनाना अस्पताल से ही आया हूं और पीएमओ डा. के.सी. बंसल छुट्टी पर हैं। मुझे पता नहीं था, अब जल्दी सुधरवाएंगे।



जिला कलक्टर डा. आरुषि अजेय मलिक ने सभी उपखण्ड अधिकारियों और जिला स्तरीय अधिकारियों की कलेक्ट्रेट में बैठक लेकर जिले में संचालित विकास परियोजनाओं, व्यक्तिगत लाभ की लोक कल्याण कारी योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। जिले की मुख्य समस्याओं के बारे में फीडबैक लेकर उनके समाधान के लिए अब तक किए प्रयासों पर चर्चा की तथा दिशा-निर्देश दिए।




: डा. आरुषि अजेय मलिक ने बुधवार को जिला कलक्टर का पदभार ग्रहण किया। उन्होंने प्राथमिकताओं में बताया कि सरकार के दिशा-निर्देश ही हमारी प्राथमिकताएं होंगी। गुडगवर्नेंस किस तरह दिया जा सके, इसके लिए हमारी पूरी टीम का मिलकर प्रयास रहेगा।

आपनो भरतपुर की रिपोर्ट 

No comments:

Post a Comment