रुदावल -नौ सैनिक को दी अंतिम विदाई - News Desktops

Breaking

Saturday, December 29, 2018

रुदावल -नौ सैनिक को दी अंतिम विदाई

रुदावल। केरल के कोच्चि  नौसेना के बेस में गुरुवार को ड्यूटी के दौरान हैलीकाॅप्टर का हेंगर टूटकर गिरने से मृतक हुए नौसेना अफसर अजीतसिंह की शनिवार को पैतृक गांव वस्त्रावली में राजकीय सम्मान के साथ गमगीन माहौल में  पांच वर्षीय पुत्र गर्वित ने पिता को मुखाग्नि दी ।
सेना व पुलिस के जवानों ने पांच राउण्ड गोलियां चलाकर सलामी दी। अंतिम विदाई देने के लिए काफी संख्या में लोग शरीक हुए। और नम आंखों से उसे अंतिम विदाई दी गई।



वस्त्रावली निवासी  विजेन्द्र सिंह का पुत्र अजीतसिंह 2007 में नौसेना में इंजीनियर के पद पर भर्ती हुआ था, जो नौसेना के एविएशन इलेक्ट्रिक ब्रांच में तैनात था। गुरुवार को वह अपने साथी के साथ आईएनएस गरुड के पास से गुजर रहे थे कि इस दौरान उनके ऊपर हेलीकॉप्टर का हेंगर टूटकर गिर गया। जिससे दोनों की उपचार के दौरान मौत हो गई। घर पर पिता विजेन्द्रसिंह, मां मोहनवती, पत्नी पार्वती एवं पुत्र गर्वित सहित परिजनों ने अंतिम दर्शन किए।उसके बाद गांव में होकर अंतिम यात्रा निकाली गई ।जिसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुये ।अंतिम विदाई में सबकी आंखे नम दी ।जिसको 5 बर्षीय गर्वित ने मुखाग्नि दी ।इस मौके पर जिला स्तरीय व उपखण्ड स्तरीय प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे ।


No comments:

Post a Comment