भुसावर_5 वर्ष में भाजपा में कुछ नही किया हमने 48 घण्टे में कर दिखाया-भजन लाल जाटव - News Desktops

Breaking

Friday, December 28, 2018

भुसावर_5 वर्ष में भाजपा में कुछ नही किया हमने 48 घण्टे में कर दिखाया-भजन लाल जाटव


भुसावर- राजस्थान सरकार मंे राज्य मंत्री बनने के बाद पहली बार गृह जिला पहुॅचने पर भजनलाल जाटव का कांग्रेसी कार्यकर्ताआंे सहित आमजन ने भरतपुर जिले की सीमा कमालपुरा पर पहुॅचकर पुष्पमाला एवं साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया। जहां राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने आभार जताते हुए अपनी जीत को कार्यकर्ताओं की मेहनत बताया।
11 दिसम्बर को विधानसभा चुनावों में अपनी जीत हासिल कर गहलोत सरकार में राज्यमंत्री बने भजनलाल जाटव राज्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र वैर मंे आमजन सहित कार्यकर्ताओं का आभार जताने पहुॅचे।



जहां भरतपुर जिले की सीमा पर उपस्थित सैंकडों कार्यकर्ताओं एवं आमजन ने राज्यमंत्री भजनलाल जाटव को साफा एवं माला पहनाकर भव्य स्वागत किया और क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराते हुए क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की राज्यमंत्री से अपील की। स्वागत समारोह में राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने कहा कि मेरी जीत का पूरा श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत एवं आमजन का मेरे ऊपर पुनः किये गये भरोसे को देता हूॅ। जिन्होने मुझ जैसे गरीब किसान के बेटे को आज यहां इस पद तक पहुॅचाया है। वहीं भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए बोला कि जो भारतीय जनता पार्टी की सरकार के समय में हम चिखते चिल्लाते रहे। खूब धरना प्रदर्शन लाठी डन्डे खाये उसके बाद भी सरकार ने हमारी नही सुनी। जो भाजपा सरकार 5 साल में कुछ नही कर पायी वह कार्य हमने मात्र 48 घंटे में करके दिखा दिया है। जो हमने घोषणाएं की हैं उन्हे शीघ्र ही अमल में लाते हुए विधानसभा चुनाव की तर्ज पर लोकसभा चुनाव लडेंगे और 25 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। राज्य मंत्री भजनलाल जाटव ने पत्रकार वार्ता में खाद की किल्लत पर कहा कहा कि खाद की कालाबजारी अगर कहीं चल रही है तो उसे दिखवाया जाकर सख्त निर्देश दिये जायेंगे। वहीं केन्द्र सरकार को चिट्ठी लिखकर खाद की मांग की है जिसके बाद निश्चित तौर पर खाद आ जायेगा जिससे खाद की कालाबजारी पर रोक लगेगी।गाॅव छौंकरवाडा में राज्यमंत्री भजनलाल जाटव के प्रथम बार आगमन पर स्वागत कार्यक्रम हुआ जहां कांग्रेस पार्टी के जिला महामंत्री कुंवर किशनसिंह ने राज्यमंत्री भजनलाल जाटव को तोला जिसमें उनका बजन 58 किलो रहा। जिस पर हंसते कार्यकर्ताओं ने कहा कि मंत्री साहब का बजन चुनावों के बाद 2 किलों से अधिक घट गया है। जिनकी बात सुनकर भजनलाल जाटव मुस्कुरा दिये।राज्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार पहुॅचे भजनलाल जाटव का स्वागत कमालपुरा, उलूपुरा, बाछरैन, खेडली मोड, छौंकरवाडा सहित विभिन्न स्थानों पर हुआ। जहां जगह जगह स्वागत करने आयीं बुजुर्ग महिलाओं के पैर छूकर आशीर्वाद लिया जिस पर महिलाओं ने भी उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया।



No comments:

Post a Comment