भुसावर-ट्रेलर ने बाइक सवार कुचला, मौके पर हुई मौतट्रेलर ने बाइक सवार युवक को कुचला,चालक की मौके पर मौत। आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 21 के गाँव छोंकरवाड़ा कलां के बस स्टैंड तिराहे पर सोमवार दोपहर एक ट्रेलर चालक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया,जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक सुरेश पुत्र यादराम उम्र 25 साल गाँव सतैडी थाना मालपुर जिला आगरा अपनी नई बाइक को पूजन करवाने के लिए भुसावर के गाँव बल्लभगढ से वापिस अपने गांव लौट रहा था। छोंकरवाडा कलां बस स्टैंड तिराहे पर भरतपुर की ओर मुडते ही जयपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने बाइक सवार को ठीक हाई -मास्क लाइट के नीचे ही जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे बाइक सवार ट्रेलर के पिछले टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई । - News Desktops

Breaking

Monday, December 24, 2018

भुसावर-ट्रेलर ने बाइक सवार कुचला, मौके पर हुई मौतट्रेलर ने बाइक सवार युवक को कुचला,चालक की मौके पर मौत। आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 21 के गाँव छोंकरवाड़ा कलां के बस स्टैंड तिराहे पर सोमवार दोपहर एक ट्रेलर चालक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया,जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक सुरेश पुत्र यादराम उम्र 25 साल गाँव सतैडी थाना मालपुर जिला आगरा अपनी नई बाइक को पूजन करवाने के लिए भुसावर के गाँव बल्लभगढ से वापिस अपने गांव लौट रहा था। छोंकरवाडा कलां बस स्टैंड तिराहे पर भरतपुर की ओर मुडते ही जयपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने बाइक सवार को ठीक हाई -मास्क लाइट के नीचे ही जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे बाइक सवार ट्रेलर के पिछले टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई ।

ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को कुचला


आगरा जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 21 के गाँव छोंकरवाड़ा कलां के बस स्टैंड तिराहे पर सोमवार दोपहर एक ट्रेलर चालक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया,जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक सुरेश पुत्र यादराम उम्र 25 साल गाँव सतैडी थाना मालपुर जिला आगरा अपनी नई बाइक को पूजन करवाने के लिए भुसावर के गाँव बल्लभगढ से वापिस अपने गांव लौट रहा था। छोंकरवाडा कलां बस स्टैंड तिराहे पर भरतपुर की ओर मुडते ही जयपुर की तरफ से तेज गति से आ रहे ट्रेलर ने बाइक सवार को ठीक हाई -मास्क लाइट के नीचे ही जोरदार टक्कर मार दी ।जिससे बाइक सवार ट्रेलर के पिछले टायर के नीचे आ गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई ।

No comments:

Post a Comment