जोधपुर में कोणार्क कोर के युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे PM मोदी, 'पराक्रम पर्व' का करेंगे उद्घाटन - News Desktops

Breaking

Thursday, September 27, 2018

जोधपुर में कोणार्क कोर के युद्ध स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे PM मोदी, 'पराक्रम पर्व' का करेंगे उद्घाटन





जोधपुर| प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी आज जोधपुर पहुंचे। जोधपुर एयरपोर्ट पर उनका स्वागत मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह ने किया| मोदी जी आज जोधपुर में पराक्रम पर्व प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। जम्मू एवं कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक करने की 2 साल पुरे होने पर समारोह को आयोजन है| बताया जा रहा है जोधपुर के कोणार्क कोर में लगने वाली इस प्रदर्शनी के दौरान पीएम मोदी युद्ध स्मारक पर जाकर शहीदों को श्रद्धांजलि भी देंगे। जोधपुर सहित गुजरात के कई स्थानों पर 3 दिन तक सर्जिकल स्ट्राइक प्रदर्शनी आयोजित होगी। इसे पराक्रम पर्व का नाम से सम्बोधित किया गया है।
स बात से अनुमान लगाया जा रहा है की पीएम एशिया के सबसे बड़े डिफेन्स बेस जोधपुर से पाक को बड़ा संदेश देने जा रहे है।
नरेन्द्र मोदी जी सुबह 9 बजे से 3 बजे तक जोधपुर के तीनों सेनाओं के साथ जॉइंट कॉन्फ्रेंस को भी सम्बोधित करेंगे।
 पाकिस्तान के खिलाफ सेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल पुरे होने पर देश में चार जगह यह प्रदर्शनी लग रही है
जोधपुर, जैसलमेर, अहमदाबाद और भुज स्टेशन पर सर्जिकल स्ट्राइक पर प्रदर्शनी लगाई गई है। इस प्रदर्शनी को 29 और 30 सितम्बर को आमलोग भी देख सकेंगे| प्रदर्शनी में सेना के हथियार और अन्य उपकरण के साथ साथ सेनाओं में हथियारों की कमी, नए हथियारों की खरीद, उनकी प्रक्रिया जल्दी शुरु करने और सभी प्रोजेक्ट में तेजी लाने को लेकर कमांडर्स पीएम को अवगत कराएंगे।

टीम AAPNOBHARATPUR की रिपोर्ट 


No comments:

Post a Comment