पहाड़ी-एस.पी ने सामाजिक सद्भाव कायम रखने को दिलाया सकंल्प - News Desktops

Breaking

Tuesday, September 25, 2018

पहाड़ी-एस.पी ने सामाजिक सद्भाव कायम रखने को दिलाया सकंल्प


एस.पी ने सामाजिक सद्भाव कायम रखने को दिलाया सकंल्प
पहाड़ी। पहाडी़ थाने में मंगलवार देर रात्रि एस.पी  ने मेवात के लोगो को झूठे मुकदमे दर्ज नही करने व मेंवात का सामजिक सद्भाव कायम रखने के लिए आठ बिन्दुओ का सकल्प दिया।
  एसपी केशर सिह पहाडी थाने में चुनावो मद्देनजर क्षेत्र केे लोग मिटिंग लेते समय कहॉ की मेवात में पूर्व में सामजिक सद्भावना की मिशाल कायम थी। लेकिन अब बदले की भावना से दुष्कर्म,हत्या के झूठे मुकदमें होने व टटलूवाली,चोरी,खूटेल जैसे मामलो ने मेवात को बदरंग कर दिया हेै। जो हाईपर क्रिमनल की संज्ञा ले चुका है। हर कोई मेवात के नाम से सहम जाता हेै।उन्होने लोगो के प्रश्नो का ेजबाब देते हुए कहॉ हमे महिला का सम्मान करते हुए जनसख्या नियंत्रण का ध्यान रखते हुए अपने बच्चो को अच्छी तालीम दिलाने पर जोर देना चाहिए।वही आपसी भाई चारे  के साथ चुनाव में शातिं बनाऐ रखने की बात कही हेै।क्षेत्र के लोगो ने एसपी का साफा बांधकर स्वागत करना चाहा लेकिन उन्होने स्वागत से पूर्व आठ विन्दुओं का सकल्प लेने व उनपर अमल करने के आश्वसन के बाद साफा पहनकर स्वागत कराया।मिटिंग मे मोजूद लोगो ने क्षेत्र मे शमसान, कब्रस्थान,सार्वजनिक स्थानो पर  अतिक्रमणीओं, जाम जैसी समस्याओं से निजात दिलाने की के साथ दुष्कर्म के झूठे मामलो मे जॉच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की मांग रखी।
ए.एस.पी महेश मीणा,कामां सी.ओ राय सिह बेनीबाल ने  मिटिंग में पुलिस के नऐ स्टाफ का परिचय कराया। क्षेत्र के लोगो से अपराधियो पकडने पर  पुलिस पर हमला करने के बजाया अपराधी को पकडवाकर पुलिस का सहयोग करने की अपील की है।
तहसीलदार चंन्द्रपालसिह ने अतिक्रमण,जाम के मामले मे अतिक्रमणीओ के खिलाफ सभी के सहयोग  से कार्यवाही का आश्वासन दिया।
इस मोके पर अतिक्ति पुलिस अधिक्षक महेश मीणा,कामा सीओं राय सिह बेनीबाल, तहसीलदार ंचन्द्रपालसिह, थाना प्रभारी रामनाथ सिह, बुधसिह पूर्व सरपंच, आरिफ खॉ, ताहिर हुसेने, उमर गाजूका, अकबर खॉ, गनी मोहम्मद, लियाकात  खॉ, शिखर जेन,मनीष शर्मा विपुल शर्मा, मोन्ट बकील आदि मोजूद थे।

 पहाड़ी से भगवान सैन की रिपोर्ट

No comments:

Post a Comment